किसी भी प्रकार का खबर व विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 6201984873

  • Breaking News

    छात्राओं के शिकायत पर डीएम गंभीर, अनुशंसा पर प्रभारी प्राचार्य निलंबित

    -छात्राओं के मुद्दे को डीएम ने अपर मुख्य सचिव तक पहुंचाया, हुई कार्रवाई।

    -प्रभारी प्राचार्य निलंबित।

    -जिलाधिकारी के अनुरोध पर प्रभारी प्राचार्य, जीएनएम कॉलेज, बेतिया पर गिरी गाज।

    बेतिया। जीएनएम कॉलेज, बेतिया के छात्राओं के द्वारा प्रभारी प्राचार्य पर लगाए गए आरोप को जिलाधिकारी, पश्चिम चम्पारण, बेतिया ने अत्यंत ही गंभीरता से लेते हुए अपर मुख्य सचिव, स्वास्थ्य विभाग, बिहार से समुचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया। जिलाधिकारी के अनुरोध के आलोक में अपर मुख्य सचिव, स्वास्थ्य विभाग, बिहार ने प्रभारी प्राचार्य, जीएनएम कॉलेज बेतिया, मनीष जायसवाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए विधिसम्मत कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

    ज्ञातव्य हो कि जीएनएम कॉलेज, बेतिया के छात्राओं के द्वारा विभिन्न गंभीर आरोप प्रभारी प्राचार्य पर लगाये गए थे। आरोपों की जाँच सिविल सर्जन के माध्यम से करायी गयी थी, जिसमें प्रथम दृष्टया आरोप सत्य पाया गया था। प्रभारी प्राचार्य के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर आज जीएनएम कॉलेज के छात्राओं के द्वारा जिलाधिकारी, पश्चिम चम्पारण से मुलाकात की गई और वस्तुस्थिति से अवगत कराया गया। 

    जिलाधिकारी ने तुरंत स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव से बात की और कार्रवाई करने का अनुरोध किया। अपर मुख्य सचिव ने इसे अत्यंत गंभीरता से लेते हुए प्रभारी प्राचार्य को निलंबित कर दिया है। साथ ही अग्रतर कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया है।

    जिलाधिकारी ने जीएनएम कॉलेज के छात्राओं की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक, बेतिया से भी बात की और छात्राओं को पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने को कहा है।

    No comments

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728